अफगानिस्तान को तबाह करने पर तुला है तालिबान – Taliban News

0
127
taliban

                                                                    अफगानिस्तान पर तालिबान आतंकवादियों कब्जे के बाद उसकी क्रूरता के दृश्य :-

अफगानिस्तान पर तालिबान आतंकवादियों के कब्जे के बाद हर रोज उसकी क्रूरता के दृश्य देखने को मिल रहे हैं।इस घटना के चलते तालिवान अन्य देशों के नागरिकों को अपना गुलाम बना रहा हैं | और उनसे अपने लोगो के बदले में सत्ता और पैसे मांग रहे हैं।इसका पर्दाफाश काबुल से लोटे एक दुनवासी ने किया है।                                                                                                                                                                                               काबुल से लोटे देहरादून के निवासी, एक व्यक्ति ने अपना नाम नही प्रकाशित करने की शर्त पर दैनिक जागरण को बताया कि वह कल 20अगस्त को वे अपने पांच अन्य साथियो के साथ अपने देश लोट रहे थे।
तभी उनको और उनके साथियों को तालिवान के आतंकवादियों ने उन्हें एक होटल में कैद कर लिया.
कैद होने के बाद उसकी अपने दोस्त से बात हुई।जब उसने बताया की तालिबान आतंकवादी उसको छोड़ने के लिए 60हजार डॉलर मांग रहे है.अगर इस पैसे को भारतीय मुद्रा में देखे तो लगभग 44लाख 40हजार से भी ज्यादा पैसे की मांग कर रहे हैं।

उसने बताया कि उसके अलावा वहा पर कई अन्य देशों के नागरिकों को भी कैद कर रखा है और उसके बदले में उनकी वहा कंपनियों से धनराशियो की मांग की जा रही थी। इसके  बाद  उसके दोस्त से उसका संपर्क नही हो पाया।  उनका यह दोस्त काबुल में सुरक्षा सेवा देने वाली एक कंपनी के कार्यरत था।

उन्होंने बताया की तालिबान अपनी बंदूक के बल पर भी वहा के लोगो से पैसे जमा कर रहे हैं।
जिससे वहा के लोगो के आलावा वहा की सरकार भी उनका कुछ नही कर पा रही है।

तालिबान ने जींस पहनने पर रोक लगा दी है । मैं आपको तालिवावन के बारे बता दू की तालियावान खुद को कितना भी  सुधरा हुआ दिखा ले लेकिन वहा के लोगो के द्वारा    सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड से सब कुछ पता चल रहा है।की तालिबान ने जींस पहनने पर रोक लगा दी है।ओर लड़कियों को नेल पॉलिश के इस्तमाल से दूर रहने की धमकी भी दी है।

आतंकवादियों ने सभी को चेतावनी दी है उनकी बात नहीं मानने वालों को इसकी सजा दी जायेगी।

हाल में जींस ओर नेल पॉलिश करने वाली युवती और युवाओ को बेहरमी उनकी पिटाई की गई थी।
अगर ऐसे ही चलता रहा तो आगे चलकर हालत और भी खराब हो जाएगा।जिसकी सजा वहा फसे लोगो भुगतनी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here