आर्यन खान की सुनवाई के दौरान रोने लगी शाहरुख की मैनेजर -सुनवाई थोड़ी देर में

0
12
News India

आर्यन खान की थोड़ी देर में कोर्ट में सुनवाई -लेकिन सुनवाई से पहले क्यों रोने लगी शाहरुख की मैनेजर 

News India

वॉलीवुड के जाने माने स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NBC के द्वारा ड्र्ग्स मामले में गिरफ्तार किया गए था। आज उसके कैश की सुनवाई है लेकिन इस कैश की सुनवाई के दौरान शाहरुख की मैनेजर रोने लग गयी। ये बात सब के मन में इस तरह से है की हर कोई इस बता का राज जानना चाहता है की आखिर कर क्यू रोने लगी शाहरुख की मैनेजर।

आर्यन खान के वकील अमित देसाई ,सतीश मानशींदे और पूजा ददलानी कोर्ट पहुंच गए है। NBC की तरफ से कोर्ट में कोई भी नहीं आया है। कोर्ट NCB का इंतजार कर रहे है की कब NBC जमानत की याचिका पर अपना जबाब कोर्ट को दाखिल करेगी।

बताया गया है की आज की सुनवाई के दौरान आर्यन खान के अलावा नूपुर सरिका ,अरबाज  मर्चेट ,मुनमुन धमेचा ,श्रेयस नायर ,अविन साहू ,आचित और मोहक जसवाल की वेल अर्जी पर सुनवाई होगी।

ड्रग्स मामले में फसे आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रखा गया है। उनके वकील आर्यन को छुड़वाने के लिए काफी दिनों से प्रयाश कर रहे है लेकिन NBC  हर बार कोई न कोई पेंच फसा देती है।

बात अगर 11 अक्टूबर की करे तो सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत को NBC  ने टाल दिया था। लेकिन अब उनकी बेल को लेकर क्या फैसला आयागए इस बात का सब को इंतजार है।

 

आर्यन का कैस अब तक सतीश  मानशिंदे लड़ रहे थे ,लेकिन शाहरुख खान ने अब आर्यन का केस लड़ने के लिए अमित देसाई को चुना है। सूत्रों से पता चला है की NBC  ने आर्यन के  कैश के लिए कोर्ट से दो दिन का टाइम मांगा था। आर्यन के दोनों वकीलों ने 11  अक्टुबर को सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत को लेकर NBC से माँग की थी ,और इस मांमले में आर्यन के दोनों वकील सुबह 10 .30  बजे ही कोर्ट पहुंच भी गए थे लेकिन NBC के द्वारा सबूत इक्क्ठा कर रहे है ये कहकर उस तारीख को आर्यन की बेल बंद करा दी।

काफी बहस के दौरान जज वीवी पाटिल ने NBC को बुधबार 13 अक्टूंबर को सुबह 11 बजे तक जवाब देने का समय दिया है। इस कैश की सुनवाई 2.45 बजे तक होगी।

शाहरुख खान के ड्राइवर से पूछताछ के बात उसने NBC को बताया  उसने आर्यन और उसके दोस्तों को क्रूज टर्मिनल पर छोड़ने की बात काबुल की है। NBC  ने इस मामले के लिए सारे के सबूत जमा कर लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here