कैसे पीएम अपने लोगो से दुरी बना रहे है -राहुल गाँधी का मोदी पर आरोप

0
69

राहुल गाँधी का का भारत के प्रधान मंत्री पर आरोप -जानिए कैसे अपने लोगो से दूरिया बना रहे है। 

 

 Poltical News

कॉग्रेस पार्टी  के लीडर और वायनाड के सांसद पद पर नियुक्त राहुल गाँधी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भारत के लोगो से सम्वन्ध तोड़ने और दूरिया बढ़ाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने भाषण में बताया की इससे भारत का टूटने वाला है।

राहुल गाँधी ने केरल में मोदी पर यह भी आरोप लगाया है की ,उनको इस बात पर अंहकार करना नहीं चाहिए की वे केवल भारत को जानते है या केवल भारत को ही वे समझते है। खास तौर पर जब वे इस अपने देश के भिविन्न राज्यों के अंदर अनेक धर्मो ,संस्कृति।,भाषा शैली ,को जाने बिना की दावे कर रहे है।

सूत्रों से पता चला केरल के किसी डायलिसिस उद्घाटन के मोके पर कॉग्रेस पार्टी के लीडर राहुल गाँधी ऐसी बात करते नजर आये भारत एक भौगोलिक देश है जिसमे अनेक जाति के लोग रहते है यहां के लोगो से एक दूसरे के अच्छे सम्बंध रखना सबसे महत्वपूर्ण है।

उन्होंने अपने चलते भाषण में कहा की प्रधानमंत्री से मुझे इस बात पर शिकायत है की वे अपनी ही देश के लोगो से रिश्ता तोड़ रहे है। यदि वे अपने ही देश के लोगो से सम्बंध तोड़ रहे है ,तो मै उनका खुल कर विरोध करुगा।

जब भारत के पीएम अपने ही लोगो से वे वजह सम्बंधो में दरार दाल रहे है ऐसे में मेरा फर्ज बनता है की में अपने देश के लोगो को समझाऊ की उन्होंने अपने देश के लिए जिस लीडर को चुना है वो खुद गर्ज है आप लोगो से वे वजह सम्बंध  तोड़ रहा है.

उन्होंने अपने भाषण में कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वे वजह किसी राज्य की सांस्कृतिक ,जाति धर्म को जाने बिना पुलों का निर्माण नहीं कर सकते। उनका निर्माण करने के लिए देश के सभी राज्यों के संस्कृति ,भाषा और जाति के लोगो अच्छे सम्बंध  भी होना चाहिए।

राहुल गाँधी ने अपनी बात को समाप्त करते हुए कहा की ये लड़ाई केवल मोदी जी के अंहकारस्वार्थ से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here