क्या भारत को तालिबान से खतरा है -जानिए क्या है तालिबान का अगला कदम

0
99
Bharat taliwan news

  तालिबान का अगले कदम को लेकर भारत के लोगो  के मन में सवाल उठ-    क्या भारत को भी तालिबान से खतरा है                             

                                                                                      Bharat taliwan news                                                                                                                                                                    अफगानिस्तान और तालिबान के चलते विवाद को लेकर अब सभी भारतीय लोगो के बीच में ये ही सवाल उठ रहा। है की क्या भारत को भी तालिबान से खतरा है। की तालिबान भारत पर हमला करने की योजना बना रहा है।
ऐसे सवाल लोगो के मन में आ रहे हैं। लेकिन अब तालिबान के प्रवक्ता ,,जबीऊल्लाह मुजाहिद,, ने कहा की भारत तालिबान के लिए अहम देश है और अफगानिस्तान के नए शासन से यानी तालिबान से उसे कोई खतरा नही होगा।

इसी बात उन्होंने सब के सामने सोशल मीडिया के द्वारा बताया है।
इसी बात के चलते उन्होंने ने तालिबान और अच्छे रिश्ते बनाने की बात भी की।जबीऊल्लाह मुजाहिद ने उन लोगो के बारे में भी बताया जिन्होंने ये बताया की तालिबान भारत के खिलाफ और पाकिस्तान के पक्ष में है।

बता दे की ये सवाल इसलिए अहम था,क्योंकि 26 अगस्त को जबीऊल्लाह मुजाहिद ने पाकिस्तान को तालिवान का दूसरा घर बताया है।
ये बात उन्होंने ARY न्यूज से बातचीत करते हुए कहा था।

इसी दौरान तालिवान की भारत पर प्रतिक्रिया ऐसे समय में आई है,जब हाल ही में अफगानिस्तान के हालत और नए बदलावों को लेकर pm मोदी ने रूस के राष्ट्रपति से 45 मिनिट तक फोन से बात की इसे लेकर पीएम मोदी ने अपना ट्यूट में लिखा था।

तालिबान ने 24घंटो में ही काबुल को अशरफ गनी के शासन की तुलना में अधिक सुरक्षित बना दिया है,इसी स्थिति शांतिपूर्ण और अच्छी है। शहर सुन सान सा हो गया है।

मैं आप ये भी बता दू की तालिबान इस टाइम तो सब देशों के साथ अच्छा व्यवहार कर रा है।वो सरकार से विनती कर रा है की उसे भी एक सरकार के तौर पर मान्यता प्रदान करे।
तालिबान ने लोकतांत्रिक सरकार बनाने से साफ इंकार कर दिया है।

क्या तालिबान

सबसे ऐसा व्यवहार अपना काम निकलवाने के लिए कर रहा है ,या तालिबान आगे चलकर सब के साथ धोका करेगा ।तालिबान की इस चाल के बारे में कोई नही जानता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here