क्रिकेट मैच IPL में आज जंग की फाइनल एंट्री -जानिए चेन्नई का मुकाबला दिल्ली

0
18
IPL letest news

क्रिकेट मैच IPL में आज जंग की फाइनल एंट्री-चेन्नई और दिल्ली के बीच महामुकाबला 

 

IPL letest news

 

आज के समय में क्रिकेट पूरी दुनिया में को पसंद आने वाला प्रसिद्द खेल बन चुका है। जिसे सब  ज्यादा लोग देखना चाहते है।वही आज IPL  क्रिकेट का आज फ़ाइनल मैच है। इस मैच में पहला मुक़ाबला दिल्ली और चेन्नई के बीच होगा ,इस मैच के दौरान हारने वाली टीम को दूसरा मौका दिया जायेगा।

 

बताया गया है की  चन्नेई पिछले तीन मेचो में लगातार हार रही।,लेकिन दिल्ली ने पिछले तीनो ही मेचो में शानदार पारी खेली है। यह मैच शाम 7 .30  बजे शुरू होगा मैच में जीत हासिल करने वाली टीम को सीधा फाइनल में एंट्री लेगी।,वही हारने वाली टीम को फ़ाइनल में पहुंचने के लिए एक और मौका दिया जायेगा।

हारने वाली टीम को बेंगलूर और कोलकाता के बीच होने वाले एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता से खेलना होगा। इस मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई की कप्तानी कर रहे है ,इनकी टीम दूसरा स्थान प्राप्त किया है लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में इनका प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है।

चेन्नई को पिछले तीन मैचों में उसे राजस्थान ,पंजाब ,दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा है। वही दूसरी और दिल्ली की  टीम को आखिरी लीग मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम बेंगलूर ने विकेट से हराया था। जब केएस भरत ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर बेंगलूर को जीत दिलाई थी।

दिल्ली की टीम पिछले मैचों में तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेल रही है। और इनका खेलना तय माना जा रहा है। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने उम्मीद जताई है की इस मैच में स्टोइनिस उनकी टीम में खेल सकते है। अगर ऐसा हुआ तो वह रिपल पटेल की जगह प्लेइंग -11 में आजाएगे।

IPL के चलते सुरेश रैना इस मैच में फ्लॉप साबित हुए। चैन्नई ने इनकी जगह पर पिछले दो मुकाबलों में रॉबिन उथप्पा को खिलाया गया था ,लेकिन उन्होंने भी कोई  रिजल्ट नहीं दिया है।

इन मैचो को देखने के लिए सभी लोग काफी उत्सुक है। क्योकि इन्ही मैचों के जरिये खिलाडी अपने आप को साबित कर पता है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here