देश में पेट्रोल -डीजल की कीमत और बड़ी PM मोदी करेंगे सभी पेट्रोल -डीजल कम्पनियो से मुलाकात

0
12
patrol or dijal ke badte dam
patrol or dijal ke badte dam

भारत में पेट्रोल -डीजल की कीमत और बड़ा दी है -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे सभी कम्पनियो से मुलाकात 

 

 

Narendra modi

भारत में लगातार पेट्रोल -डीजल के दाल आसमान छू रहे है।इनके बड़ते दामों को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व की सारी LPG और CNG की कम्पनियो से बात की है। नरेंद्र मोदी की विदेश की तेल कंपनियों  के साथ ये छठी बार बैठक हो रही है। वे हर साल वहा के एक्सपर्ट्स के साथ बैठकर तेल के बारे में बातचीत करते है ,लेकिन इस बार आसा की जा रही है की इन कंपनियों के साथ बैठक करने के बाद PM मोदी पेट्रोल – डीजल की कमी के लिए कोई न कोई हल निकल लेंगे।

इस बार भारत के व्यापार को विदेशो के साथ बढ़ाने के लिए भी नरेंद्र मोदी विदेशो के साथ बातचीत करेंगे। भारत में विदेशो से आने वाले मसाले और भी कई तरह के सा सामान है जिन पर मोदी जी बात करेंगे।

नरेंद्र मोदी की इस बैठक के बारे में पेट्रोलियम और गैस मंत्रालय के सचिव तरुण कपूर ने दी है। इस बैठक में फ्रांस ,जापान।,सऊदी अरब ,अमेरिका।,ब्रिटेन की तेल कंपनियों के मालिकों के साथ साथ रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी भी शामिल हुए है।

प्रधानमंत्री की इस बैठक में आये हर व्यक्ति को बोलने के लिए 3 मिनट का समय दिया जायेगा। भारत में मसालो के उत्पादन और ज्यादा बढ़ाने की भी बात की जाएगी क्योकि इस बार पेट्रोल -डीजल की कीमत भारी तेजी से बढ़ रही है।

अगर भारत में पेट्रोल -डीजल की कमी आ रही है या फिर इसकी  कीमत में भारी उतर चढ़ाव आ रहा है तो भारत की तेल कंपनिया दूसरे देशो से सम्पर्क कर सकती है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here