भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बना रिकॉर्ड एक करोड़ वैक्सीन लगाने का -पढ़िए

0
31
Modi birthday news

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कोरोना की एक करोड़ वैक्सीन लगाने का रिकॉर्ड  बन चुका -जानिए 6 घंटो में कैसे लगाई एक करोड़ डोज 

Modi birthday news

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वे जन्मदिन को खास बनाने के किये वी.जे.पी. कार्यकर्त्ताओ ने  उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए मात्र 6 घंटो में एक करोड़ वैक्सीन डोज लगा कर इस पल को खास बना दिया है।  17 सितम्बर को मोदी जी 71  के हो गए है।

इस मोके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ के द्वारा  अनेक कार्यकर्म  चलाये जा रहे है ,वेक्सीन की डोज लगाने के लिए अनेक जगहों पर केम्पसो का भी आयोजन किया गया है। बताय गया है की वैक्सीन लगाने का कार्यक्रम 17 सितबर से 20 दिन तक चलेगा।

मोदी जी के लिए भी आज का दिन बहुत ही महत्त्व पूर्ण है क्योंकि उन्होंने राजनिति में 20  साल पुरे हो गए।  वे पहले भी गुजरात के मुख्य्मंत्री रह चुके है और अब पीएम पद नियुक्त है|

राष्ट्रपति रामनाथ कोबिंद  ने भी मोदी जी को जन्मदिन की बधाई दी उन्होंने पत्र के द्वारा मोदी जी दीर्घ आयु और स्वस्थ रहने की शुभकामनाए दी। मोदी जी ने भी भारत को समय साथ साथ एक विकासशील देशो की लाइन में ले आया ,उन्होंने भारत के विकास के साथ साथ भारतीय सेना को और भी मजबूत बनाया है ,अनेक प्रोजेक्टो पर काम करवाया।

कॉग्रेस के चीफ लीडर राहुल गाँधी  ने भी सोशल मिडिया पर ट्वीट करते हुए मोदी जी को उनके जन्मदिबस की  शुभकामनाए दी उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,, Happy Birthday modi ji,,लेकिन कॉग्रेस आज के दिन को बेरोजगारprime minister of india दिवस के नाम से मना रही है और आज जगह जगह प्रदर्शन करेगी।

बॉलीवीड के जाने माने स्टार अक्षय कुमार ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाए  दी ,उन्होंने लिखा की मोदी जी आप ने मेरा बार मार्गदर्शन किया है मै आप के जैसा तो नहीं लिख सकता लेकिन भगवान से आपकी दीर्घ आयु की कामना करुगा।

राहुल गाँधी के ऐसे शब्दों पर शहनबाब हुसैन ने कहा की क्या सोनिया गाँधी ,राजीब गाँधी ,राहुल गाँधी के जन्मदिन पर बी.जे.पी. के कोई नेता ने ऐसे अपशब्द बोले थे क्या जो राहुल गाँधी ने मोदी के लिए शब्द लिखे।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्त्ता अनेक प्रोग्राम करा रहे है। गांव में जाकर राम धुनि का कार्यकर्म रख रहे है। अलग अलग जगहों पर शानदार प्रोग्राम हो रहे है।

मोदी के इस जन्मदिन पर सभी भाजपा कार्यकर्ता उनकी लम्बी उम्र की शुभकामनाए  दे रहे है। साथ ही साथ अपने अपने क्षेत्र के अनुसार प्रोग्राम कर रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here