मुंबई की मेयर बोली आ गई तीसरी लहर ,महाराष्ट्र में कोरोना को लेकर सरकार सतर्क केरल में 26000 नए मामले-दिखिए सरकार की कोरोना नई नीति

0
94
Letest corona news

पुरे देश में कोरोना का कहर ,केरल में कोरोना  के 26000 नई मामले ,महाराष्ट्र सरकार भी कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सतर्क -जानिए कितनी खतरनाक होगी तीसरी लहर 

Letest corona news                                                                                                                                                                                                            कोरोना के चल रहे इस काल में पहली और दूसरी लहर ने तबाही मचा दिया थी।लेकिन अब सब लोग की तीसरी लहर को लेकर परेशान हैं।खास कर माता -पिता अपने बच्चो को लेकर काफी परेशान हैं।लेकिन सरकार अब तीसरी लहर से निपटने की तैयारी कर रही है।

ओडिशा  और केरल में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले में काफी बड़ोत्री हुई है,जो बहुत ही चिंता जनक है।
बढ़ते मामलों को लेकर वह की सरकार ने काफी पाबंदियां भी लगा कि है।
इसी बात को सुनते ही महाराष्ट्र और बाकी राज्यों को सरकार ने भी कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए तैयारी कर ली है।

सरकार लोगो को अब की बार ज्यादा सतर्क रहने के लिए बोल रही है। क्योंकि अब की बार कोरोना की तीसरी लहर काफी भयानक है।जो भी इस लहर की चपेट में आएगा, वह अपने आप को खो देगा।
मुंबई के मेयर ने तो ये बता भी दिया है,की को की तीसरी आ चुकी है।

गणेश चतुर्थी कि शुरुआत होने से पहले ही कोरोना ने अपना कहर शुरू कर दिया है।मेयर ने सब लोगो से कहा की आप सब अपने घर पर ही गणेश चतुर्थी मनाए।
उन्होंने कहा कि मुंबई मेयर होते हुए भी, मैं अपने घर अपने परिवार वाली के पास जा रही हूं।और वही कोरोना की तीसरी लहर को न आने के लिए भगवान से प्रार्थना करूगी।

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी अपने राज्य में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए,राजनीति दलों से सभी रेलिया ओर और धार्मिक कार्यक्रमों को रद्द करने की अपील की थी।
उद्धव ठाकरे ने कहा राजनीतिक दल और धार्मिक कार्यक्रमों से तो पब्लिक हेल्थ काफी महत्वपूर्ण है
अगर कोरोना के मामले बढ़ते हैं तो आगे चलकर स्थिति बहुत खराब हो जाएगी अगर हमें तीसरी को आने से रोकना है तो स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना होगा।

इसी बात पर महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने भी लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ जमा करने से मना किया है।
केरल में कोरोना के 26000 नए मरीज मिले हैं। तथा महाराष्ट्र के 5 जिलों में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं उद्धव ठाकरे ने लोगों को बताया है कि अभी भी दुश्मन गया नहीं है हमें और सतर्क रहना होगा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here