शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका -कंपनियों ने किये विज्ञापन देना बंद

0
17
Aryan khan news
Aryan khan news

कंपनियों ने किये शाहरुख खान के सभी विज्ञापन बंद -जानिए किस बात से लगा शाहरुख खान को बड़ा झटका 

 

Aryan

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ड्र्ग्स  मामले में गिरफ्तार होने के बाद शाहरुख खान को बड़ा आर्थिक झटका लगा है। NCB  ने जब आर्यन के साथ -साथ उसके 8  दोस्तों को ड्र्ग्स के मामले में गिरफ्तार किया है ,तब से जिन कंपनियों ने शाहरुख खान से विज्ञापन बनवाये थे,उन विज्ञापनों को दिखाना बंद कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार लर्निग ऐप्प बायजूस पर सबसे अधिक विज्ञापन शाहरुख खान के निकाले जाते थे ,जो अब बंद कर दिए है। आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ -साथ एक होटल में ड्रग्स लेते हुए NCB के द्वारा पकड़े गए है।

आर्यन के पकड़ने जाने के बाद शाहरुख खान की मार्केट व्यलू कम हो गयी है। जिन कंपनियों ने अपने विज्ञापन शाहरुख खान से निकलवाए है उनको सभी ने बंद कर दिया है।

खबरो के अनुसार शाहरुख खान की विज्ञापनों की प्री बुकिंग भी नहीं की जा रही है।इकोनॉमिक्स की रिपोर्ट के अनुसार अब बायजूस पर शाहरुख खान के सभी विज्ञापन बंद कर दिए है।

रिपोर्ट के अनुसार  Hyundai, LG, Dubai Tourism और Reliance Jio जैसी कई कंपनियों ने शाहरुख को अपने विज्ञापन बनाने के लिए 3 -4 करोड़  रुपये साल देती है। लेकिन इस समय इस सारी कम्पनियो ने शाहरुख खान के विज्ञापन दिखना बंद कर दिया है। इन कम्पनियो का कहना की हाल ही में उनके बेटे आर्यन ड्र्ग्स मामले में NCB द्वारा पकड़े गए है ,ऐसे समय में कंपनी उनके साथ जुड़ कर अपनी मार्केट व्यलू नहीं गिरना चाहती है।

हलाकि ये नहीं है की बायजूस ने वॉलीवुड अभिनेताओं के विज्ञापन दिखना बंद कर दिया है। खबरों से पता चला है की आर्यन को कोर्ट ने जमानत देने से साफ इंकार कर दिया है। आर्यन खान की तीन बार जमानत कोर्ट ने ख़ारिज कर दी।

सूत्रों से पता चला है की आर्यन को जेल के अंदर कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जायेगा। आर्यन के साथ -साथ अन्य आरोपी भी जेल के अंदर कुछ दिन बिताएंगे ,NCB ने कोर्ट से गुजारिश की है की वे आर्यन खान को उनकी कस्टडी में रखने की इजाजत देदे वे आर्यन के जरिये मुख्य आरोपी तक पहुंचना  चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here