शेरशाह फिल्म ने बनाया एक नया रिकॉर्ड,अब तक अमेजन पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी-

0
116
shershah movei
shershah movei

शेरशाह फिल्म ने बनाया एक नया रिकॉर्ड,अब तक अमेजन पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी-जानिए   फिल्म के बारे  में 

shershah movei
shershah movei

कोरोना के चलते इस समय में लोग अब फिल्म देखना ज्यादा पसंद करते हैं। वैसे तो हर रोज एक नई फिल्म मार्केट में देखने में मिलती है ।लेकिन अब जो हम फिल्म के बारे में बात करेगे वो सब फिल्मों से हट के,
वो एक फाेजी के जीवन पर आधारित है। उस फिल्म का नाम है,, शेरशाह,, जी हा इस फिल्म ने आज तक देखे जाने वाली सब ज्यादा फिल्मों में अपनी जगह बना रहे हैं
अमेजन ओरिजनल फिल्म ,, शेरशाह,, के मार्केट में आते ही लोगो के द्वारा इस फिल्म को प्यार और खूब सपोर्ट मिल रहा है।यह मूवी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित यह फिल्म भारत में सबसे ज्यादा लोगो को पसंद आने वाली फिल्म के रूप में उभरी है।
पहले दो हफ्तों में शेरशाह को 4100 से अधिक नगरों और शहरो के साथ साथ दुनिया भर के लगभग 210 देखा में दर्शकों द्वारा स्ट्रीम करवाया गया है।ये मूवी एक सच्चे देशभक्त के उपर बनाई गई है।इस फिल्म को करण जोहर ने लिखी है यह फिल्म शेरशाह PVC पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर लिखी गई है जिसे कोई भी भारतीय अपने दिल से नही निकाल पायेगा। इस मूवी के द्वारा लोगो में देश प्रेम की भावना के साथ साथ अपने देश के प्रति जुनून और प्यार की गहराई को समझने को मिलने के साथ साथ किसी चीज को पाने के लिए बहादुर दिल बनाया रखने की भी सिख मिली है।

यह फिल्म भारत के उन लोगो के लिए एक श्रद्धांजलि है,जो देश प्रेम से बढ़कर कर कुछ भी नही है।

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिकाओं में से एक है। इसके साथ साथ ही फिल्म में अन्य निर्णायक भूमिकाओं में शिव पंडित ,राज अर्जुन,प्रणय पचौरी हिमांशु ,अशोक मल्होत्रा ,निकितिन धीर,अनिल चरणजीत, साहिल वैध,शतफ फिगर,और पवन चोपड़ा भी है, इस मूवी को धर्मा प्रोडक्शन और काश एंटरटेनमेट द्वारा सयुक्त रूप से निर्मित है।

आप लोग भी इस फिल्म को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देख सकते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here