17 दिन बाद मिलने आये शाहरुख आर्यन से -जानिए कैप्टन राजीव घोस का इस मामले में जवाब

0
15
Aryan khan news
Aryan khan news

17 दिन बाद अपने बेटे आर्यन से मिले शाहरुख खान -जानिए इस मामले में भारतीय सेना के कैप्टन राजीव घोष का जवाब 

 

Aryan khan news
Aryan khan news

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को अभी तक वैल नहीं मिली है। लाख कोशिशों के बाद भी NCB  ने उसे पुख्ता सबूतों से अभी तक जेल की हवा खाने पर मजबूर कर दिया है। अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान 17 दिन बाद मिलने आये आर्यन से ,शाहरुख को केवल 15 मिनट तक हि आर्यन से मिलने दिया है।

इस मामले में आर्यन का अनेक नेताओ और बॉलीवुड के स्टारों ने सपोर्ट भी किया है। और आर्यन की रिहाई के लिए अनेक कार्यवाही भी करवाई। यहां तक की सुनील शेट्टी ने भी ,कहा की आर्यन एक मासूम लड़का है उसे सास लेने दो उसी की बात पर एक भारतीय सेना के जवान ने बहुत अच्छा उत्तर दिया।

कैप्टन राजीव घोष का कमाल का जवाब”आर्यन खान महज 23 साल का बच्चा हैं। उसे सांस लेने दो कहना हैं सुनील शेट्टी का। सुनील शेट्टी जैसे अनेक बॉलीवुड वाले भी तथा देश के दूसरे गद्दार भी उसकी तरफदारी में उतर आए हैं.

किन्तु इस संदर्भ में 23 साल के ही एक दूसरे बच्चे ने जो कि सेना का एक अधिकारी (केप्टन) हैं, जिनका नाम हैं राजीव घोष । उन्होंने जो टिपणी की हैं वो अतुलनिय हैं। उनके जैसा कमेन्ट कहीं पढने को नहीं मिला “23 साल की आयु में 120 सैनिकों को कमाण्ड करते हुये कारगिल में बर्फ से लदी पर्वत चोटियों पर शरीर चीरती बर्फीली हवाओं में मैं अपनी मातृभूमि की रक्षा कर रहा हूं। भगवान का धन्यवाद हैं कि यह जिम्मेदारी देते समय मेरे किसी वरिष्ठ अधिकारी ने मुझे 23 साल का बच्चा नहीं समझा।

आर्यन खान आर्थर जेल में  बंद है। NCB  की टीम  इस बार एक्शन में नजर आयी है वे इस बार आर्यन का नोटिस लेकर शाहरुख खान देने गयी थी। उसी पर शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन से मिलने आर्थर जेल आये थे। वहा पर पहले से ही मीडिया की काफी भीड़ थी शाहरुख अपने सुरक्षा घेरे को लेकर अंदर गए और लगभग 15 मिनट तक बात करके फिर से बाहर आ गए। मीडिया ने शाहरुख से आर्यन खान के बारे में अनेक सवाल किये लेकिन शाहरुख खान बिना कुछ कहे चुप चाप बाहर आ गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here