7 साल की मासूम बच्ची का किया रेप ,गला दबाकर की हत्या

0
114
Rape News

7 साल की मासूम बच्ची का किया हैवान ने रेप -गला दबाकर की हत्या ,हत्या के बाद शरीर को फेका कंटीली झाड़ियों में 

Rape News

आजकल देश में आये हर एक दिन लड़कियों का रेप किया जा रहा है। जिसमे से अधिकतर केस 7 से 14 वर्ष की लड़कियों का मिला है। ये समस्या  कई सालो से चल रही है। आखिर कार क्या रही है सरकार।

पादूकलां थाना में कल रात एक केस दर्ज हुआ है जिसको सुनकर आप के भी रूह काफ जाएगी ,इस थाने में जो रिपोर्ट आयी है उसमे 7 साल की मासूम बच्ची का एक हैवान ने दुष्कर्म किया ,रेप के बाद हैवान ने बच्ची का गला दबाकर उसे मर कर खेत की  झाड़ियों में फेक दिया।

इस मामले की थाना अधिकरी और उनकी टीम के साथ जांच की गयी ,जांच में बताया गया की रेप के बाद बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी गयी। जांच में बच्ची के शरीर पर 9 जगह चोटे मिली है।

जांच में पता चला है की गला दबाते समय बच्ची ने छुड़ाने की बहुत कोशिश की थी। लेकिन उसने गला दबाकर बच्ची को मार कर झाड़ियों में फेक दिया।

पुलिस ने इस मामले की पूरी तरह जांच करके मेड़ता में स्थित पोक्सो कोर्ट में इस मामले की चार्ज शीट पेश की है। मंगलवार को कोर्ट में इस मामले पर ट्रायल भी शुरू हो गया था। लेकिन इस मामले में पुलिस ने जो FIR पेश की उससे आपके रोमते खड़े हो जायेगे।

पुलिस ने बताया की आरोपी ने इस मामले पुरे प्लान से अंजाम दिया है ,उन्होंने बतया की उसने शराब के नशे में रहने का नाटक किया है। मासूम को कुरकुरे और बिस्किट का लालच देकर उसे कुत्ते से बचाने के बहाने से उसे खेत पर फसलों के बीच ले गया फिर उसने बच्ची का रेप किया और उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियो ने कहा की वे किसी भी तरह आरोपी को सजा दिला कर रहेंगे।

इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम दिनेश है जो इस बच्ची का मुंहबोला मामा था। इस मोके की जांच करने पर पुलिस को खेतो की फसलों के बीच में काफी खून भी मिला है। मेडिकल रिपोर्ट में भी डॉक्टरों ने रेप और गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि की गयी है।

बताया गया है की इस मामले की पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट बना कर विशिष्ट लोक अभियोजक एडवोकेट सुमेर सिंह को वक्त पर देकर कोर्ट में ट्रायल शुरू करने को कहा है। इस मामले में दोषी को उम्र भर जेल या फिर फांसी की सजा दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here