About Us

Gurjar News About us Page

हैलो फ्रेंड्स, स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट Gurjar News पर. सबसे पहले मैं अपने बारे में परिचय करा दूं. दोस्तों मेरा नाम अजीत बैंसला है और मैं Gurjar News वेबसाइट का एडमिन हूँ और मैं जयपुर में रहता हूं।

आज के इस युग में इंटरनेट का काफी महत्व बढ़ गया है। हर कोई व्यक्ति इसके बिना अधूरा है। हमारी वेबसाइट पर आपको दैनिक समाचार, गुर्जर इतिहास और टेक्नोलॉजी से संबंधित संपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने आप सबके लिए यह Gurjar News वेबसाइट बनाई है।  

दोस्तों इस ब्लॉग / वेबसाइट पर आप सभी को दैनिक समाचार और गुर्जर इतिहास से संबंधित महत्वपूर्ण तथ्य तथा विज्ञान या टेक्नोलॉजी के बारे में संपूर्ण जानकारी पढ़ने के लिए प्राप्त होगी।

सभी चीजों के लिए हम आपको नंबर स्रोत देने की कोशिश करेंगे और साथ ही सबसे अच्छा उत्पाद प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

आप चाहे तो हमें Contact Us Page फॉर्म से संपर्क कर सकते हैं या हमारा ईमेल पता bainslastudio@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं. आपसे कोई भी आर्टिकल पढ़ने के लिए या कोई भी जानकारी छुट न जाये, इसलिए आप ब्लॉग / वेबसाइट को सब्सक्राइब जरुर करे.

आपका सहयोग :-

मेरा यहीं मानना है की आप आप सबके लिए इस प्रकार की जानकारी हासिल करके आप सब तक यह जानकारी पहुँचाने की कोशिश करता रहूंगा चाहे वो मेरी वेबसाइट के माध्यम से हो या फेसबुक या कोई और सोशल मीडिया साइट हो, मैं आप तक हर प्रकार के सोशल मीडिया से इस तरह की महत्वपूर्ण जानकारी पहुँचा़ता रहूंगा.

हम आशा करते हैं कि आप हमारे उत्पादों का उतना ही आनंद लेंगे जितना हम उन्हें आपको देने का आनंद लेते हैं। यदि आपके कोई प्रश्न या टिप्पणी है, तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।

दोस्तों इसके अलावा अगर आप अपनी पोस्ट को हमारी साइट पर पब्लिस कराना चाहते है तो

bainslastudio@gmail.com पर ई-मेल कर सकते हैं.

धन्यवाद