facebook instagram ,whatsapp हुए बंद -जानिए क्यों

0
79
Facebok

जानिए- facebook instagram ,whatsapp हुए बंद 

 

सोशल मीडिया के सबसे बड़े प्लेटफ्रॉम facebook instagram ,whatsapp  बंद हो चके है करीब 2 घंटे से इनका सर्वर डाउन चल रहा है। अभी तक इसका कोई पता भी नहीं है की अचानक से इसका सर्वर कम हो गया है।

कही किसी ने facebook instagram ,whatsapp हैक तो नहीं कर लिया है।,ये विचार सब के मन में आ रहा है। यदि किसी ने facebook instagram ,whatsapp इनको हैक कर लिए है तो आपकी कोई भी चीज प्राइवेट नहीं है जिसे आप ने facebook instagram ,whatsapp पर छिपा रखा हो।

facebook instagram ,whatsapp की टीम इस का हल निकने में जुटी हुई है। हलकी whatsapp में यह प्रोबलम पहले से ही चल रही थी ,अचानक से हर किसी का whatsapp अकाउंट बंद हो रहा है ,

या फिर किसी कोई बड़ी फाइल भेजेगे उससे भी आपका अकाउंट बंद होने के ज्यादा चांस रहते है। लेकिन facebook instagram ,whatsapp इनका तो दुनिया में सबसे बड़ा प्लेटफ्रॉम है फिर भी अचानक से इनका सर्वर बंद क्यू हो गया।

वैसे घबराने की कोई जरुरत नहीं है ,इस समस्या का समाधान के लिए पूरी टीम इस पर कार्य कर रही है। समस्या मिलते ही इस सर्वर को फिर से चालू कर दिया जायेगा। कल सुबह तक आप facebook instagram ,whatsapp का आनद ले सकोगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here