IPL पर पड़ा कड़ा असर न्यूजीलेंड और पाकिस्तान के दौरे रद्द होने से -जानिए रद्द होने की वजह

0
35
Letest cricket news

आने वाले मैचों में IPL  पर पड़ा असर न्यूजीलेंड और पाकिस्तान के दौरे रद्द होने से  -जानिए आखिकार  अचानक क्यू हो गये न्यूजीलेंड और पाकिस्तान के दौरे ,रद्द होने से IPL  पर क्यू पड़ेगा असर 

 

Letest cricket news

हाल ही में न्यूजीलेंड और पाकिस्तान का होने वाला क्रिकेट मैच रद्द हों गया। न्यूजीलेंड ने अपनी सुरक्षा का  प्रस्ताव देते हुए पाकिस्तान जाने का दौरे को रद्द कर दिया है। बताया गया है की दोनों टीमों के बीच शुक्रवार से 3 मेचो की वनडे सीरज शुरू होने जा रही है।

दोनों टीमों का शानदार मुकावला रावलपिडी स्टेडियम में होने जा रहा था ,लेकिन टॉस से कुछ समय पहले ही न्यूजीलेंड के खिलाड़ियों ने अपनी टीम के साथ मैदान में उतने के लिए मना कर दिया है।

पाकितान क्रिकेट बोर्ड ने बताया की न्यूजीलेंड की टीम को यहां किसी तरह का खतरा नहीं था।  ये समस्या तब शुरू हुई जब  सीमित  ओवरों का वनडे सीरीज रावलपिडी स्टेडियम में समय से नहीं हो पाया। बताया गया है की उस वक्त दोनों टीम होटल के कमरों में रुकी हुई थी।

फिर न्यूजीलेंड टीम के लीडर डेविट वाइट ने कहा की उन्हें जो सलाह मिली है उसके हिसाब से मैच में उतरना न्यूजीलेंड के लिए ठीक नहीं होगा मै इस बात को भी समझता हु की ऐसा करना पीसीबी के लिए सबसे बड़ा झटका होगा ,लेकिन हम भी मजबूर है खिलाड़ियों की सुरक्षा पहले है।

मै  आप को बता दू की न्यूजीलेंड की टीम 18 साल बाद मैच खेलने पाकिस्तान के मैदान पर पहुंची थी। इन दोनों टीमों 3 मैचों का वनडे और 5  मैचों का टी 20 मैच खेलना था। सूत्रों से पता चला है की न्यूजीलेंड के बाद इग्लैण्ड को भी पाकिस्तान के दौरे के लिए जाना था लेकिन जिस तरह से न्यूजीलेंड शुरू  होने वाले मैचों से पहले ही वहा  जाने से डर रही है उसी प्रकार इग्लैण्ड के खिलाडी अपनी सुरक्षा  को लेकर परेशान हो गई है और उन्होंने  वहा  जाने से मना कर दिया है

 

2021  होने वाले दूसरे आईपीएल की शुरुआत 19 सितम्बर को होने जा रही है। यह मैच यूएई  में होने जा रहा है। इसके बाद टी 20  बिश्व कप का आयोजन भी ओमान  और यूएई में होगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here